प्रपोज करने के पहले ही जान लो, रिलेशनशिप में आने के बाद कैसा होगा आप दोनों का हाल

4 मूलांक वाले ऐसे लोगों से दूर ही रहें। 

आजकल की जनरेशन में सिंगल होना एक पाप के समान है। दोस्तों की मण्डली में अगर कोई सिंगल हो तो उसे ऐसा समझा जाता है जैसे वो 'गे' है या उसके अंदर वो 'माचो मैन' वाली क्वालिटी नहीं है। वहीं अगर कोई गलती से भी पब्लिकली ये कह दे कि उसका स्टेटस सिंगल है तो पब्लिक उसे ऐसे घूरने लगती है जैसे उसे धरती पर रहने का अधिकार ही ना हो। 

आज की लाइफस्टाइल में 'गर्लफ्रेंड' होना या किसी 'रिलेशनशिप' में होना भी टशन है। युवाओं की मानसिकता ऐसी हो गई है कि अगर वो सिंगल है या लोगों को दिखाने के लिए उसके पास कोई पार्टनर नहीं है तो ये उसके लिए बहुत दुःख और शर्मिंदगी की बात है। इसके लिए वो विपरीत लिंगी के प्रति खासे आकर्षित रहते हैं। 

जब भी कोई लड़की मिली, उससे दोस्ती की और उसके बाद लड़के उसे प्रपोज करने पहुंच जाते हैं। थोड़े दिनों के लिए रिलेशनशिप चलता भी है लेकिन बाद में लड़ाइयों-झगड़ों की वजह से जिंदगी दूभर होने लगती है और दोनों एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। 

अगर आप भी ऐसी किसी स्थिति से बचना चाहते हैं तो अपने मूलांक के अनुसार लड़की को प्रपोज करें। ऐसा करने से आप दोनों का रिश्ता बना रहेगा। हालांकि पहले जान लीजिए वो खास मूलांक।